BBPS CSC New Service, CSC New Service CSC VLE को मिलेगा 25/- प्रति ट्रांजेक्शन कमीशन



BBPS CSC New Service, CSC New Service CSC VLE को मिलेगा 25/- प्रति ट्रांजेक्शन कमीशन




BBPS CSC New Service: अगर आप एक CSC Vle कॉमन सर्विस सेंटर संचालक है! तो आप सभी CSC Vles को पता होगा! कि CSC में आए दिन कोई न कोई अपडेट CSC प्रोवाइड करती रहती है! तो CSC में एक और नया अपडेट आया हुआ है! जिसमे अगर आप काम करते है! तो आप सभी को प्रति ट्रांजेक्शन 25 इंस्टेंट मिलने वाला है! तो कौन सी नई सर्विस है कैसे इसमें काम करना है! हम आप सभी को आज के इस आर्टिकल में बताने वाले है!

Best Commission 25/-Per Transaction

जैसा की आप सभी CSC Vles सीएससी के माध्यम से बिजली बिल पे ही करते है! और आप सभी को उसमे अच्छा-खासा कमीशन भी मिलता है! ठीक उसी के तरह CSC ने एक नया ऑफर आप सभी के लिए दिया हुआ है! जिसमे अगर आप ट्रांजेक्शन करते है! तो आपको प्रति ट्रांजेक्शन 25/- रूपये मिलते है! सभी CSC Vles के लिए बड़ा ही सुनहरा अवसर है! भारत बिल पेमेंट की तरफ से अगर आप पेमेंट करते है! तो आप सभी को इंस्टेंट 25/- रूपये मिलने वाला है! अब आप सभी कैसे ट्रांजेक्शन करेंगे! यह भी बताने वाले है! BBPS CSC New Service सभी CSC Vle इस न्यू सर्विस में काम कर अच्छा-खासा कमीशन कमा सकते है!

Best Commission 25/-Per Transaction

BBPS CSC New Service 2024

  • आपको सबसे पहले CSC डिजिटल सेवा पोर्टल पर Login करना होगा!
  • होम पेज पर अब आपको Electricit पर क्लिक करें!
  • फिर Sub-Cagegories में आपको BILLPAY@DISCOM पर क्लिक करना है!
  • यहाँ पर अब आपको बहुत सारे BILLPAY@DISCOM दिखाई देंगे! आप इनके माध्यम से भी कर सकते है!
  • Bill Payment पर जब आप क्लिक करते है! तो जहाँ B लिखा है यह जितने भी B वाले है! इसका मतलब है! यह BBPS के माध्यम से अगर इनके माध्यम से आप पानी का बिल या कोई बिल जमा करते है!
  • तो आप सभी को अच्छा खासा इंस्टेंट कमीशन 25/- रूपये मिल जायेगा!

Post a Comment

0 Comments